करनाल पुलिस को मिली बडी कामयाबी, एक नकली वर्दीधारी फौजी को किया गिरफतार।
April 29th, 2020 | Post by :- | 38 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। जैसा कि आप सभी को विदित है कि लॉकडाउन के कारण पूरे करनाल में करनाल पुलिस द्वारा जगह-2 पर नाकाबंदी करके गहनता से जांच की जा रही है। आज दिनांक 28 अपै्रल को समय करीब 2-3 बजे दोपहर के समय करनाल पुलिस द्वारा सैक्टर-4 नाके पर गहनता से जांच की जा रही थी।

उसी समय फोैजी की वर्दी पहने एक व्यक्ति नाके से गुजर रहा था जो देखने में भी फोैजी ही प्रतीत हो रहा था। सैकटर-4 नाका इंचार्ज मुख्य सिपाही रोहताष व उनकी टीम को इस वर्दीधारी व्यक्ति पर शक हुआ तो उनके द्वारा इस व्यक्ति को रोककर पुछताछ की तो पुलिस टीम का षक सही निकला।

जिससे आई.डी. मांगने पर वह अपनी व फौजी किसी की भी आई.डी. नही दिखा पाया। जिसने आर्मी की वर्दी को अंबाला रेलवे स्टेशन से रेल में से चोरी करने की बात कबूली है। जिसको गिरफतार कर थाना शहर करनाल लाया गया। जिसके खिलाफ धारा 140,170,171,188,411,419 भा.द.स. के तहत थाना शहर करनाल में मुकदमा दर्ज रजिस्टर किया गया है।

प्रबंधक अफसर थाना शहर निरिक्षक श्री हरजिंदर सिंह ने बताया कि प्रारंभिक पुछताछ में इस व्यक्ति द्वारा अपना नाम राकेश बताया है। पहले तो यह अपने आप को हिमाचल का रहने वाला बताता रहा। लेकिन इसके पते की जांच करने के बाद यह व्यक्ति थाना दूरी जिला संगरूर पंजाब का रहना पाया गया है।

गिरफतार किये गये व्यक्ति से दो फुल यूनिफार्म किट, एक टोपी,दो विसल व विसल डोरी और एक एमयूनेशन बेल्ट बेल्ट पुलिस ने अपने कब्जे में ली है। जिसको कल दिनांक 29 अप्रैल को पेश अदालत कर रिमाण्ड हासिल किया जायेगा। दोैराने रिमाण्ड आरोपी से गहनता से पुछताछ की जाकर मामले का खुलासा किया जायेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।