कामां क्षेत्र के गांव धर्मशाला में ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोल पुलिस के एक अधिकारी सहित कई पुलिसकर्मीयो को कर दिया घायल
April 28th, 2020 | Post by :- | 93 Views

संवाददाता शौकत अली

राजस्थानके भरतपुर में कामां क्षेत्र के गांव धर्मशाला में ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोल पुलिस के एक अधिकारी सहित कई पुलिसकर्मीयो को कर दिया घायल। घटना के बाद भारी तादात में गांव में पुलिस बल तैनात। पुलिस ने भी पथराव कर रहे लोगों को खदेड़ कर कई लोगों को लिया है।हिरासत में। धर्मशाला में गत दिनों दो पक्षों में लाठी भाटा जंग में एक युवक घायल होने के बाद रविवार को हो गई मौत। शव को सुपुर्द ए खाक कर सोमवार दोपहर को मृतक पक्ष के लोगों ने आरोपियों के घरो पर जाकर की लूटपाट और तोड़फोड़। कैथवाडा थाना पुलिस भी पहुची मोके पर तो जमकर किया पथराव। बाद में पुलिस नेधर्मशाला गांव को बना दिया पुलिस छावनी। गांव की पूरी सीमा को पुलिस ने कर दिया सील। पुलिस पर हमला करने वाले लोगों की तलाश के लिए चलाया गया सर्च ऑपरेशन।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।