सूचना, जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग के क्षेत्रीय अमले द्वारा कंटनेमैंट जोन घोषित किए गए रत्नगढ़ व गांव ठरवा में लोगों को किया जागरूक:-डीआईपीआरओ धर्मवीर सिंह।
April 28th, 2020 | Post by :- | 29 Views

अम्बाला, ( सुखविंदर सिंह ) उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा के निर्देशानुसार सूचना, जन सम्पर्क एवं भाष विभाग के क्षेत्रीय अमले द्वारा मंगलवार को कंटेनमैंट जोन के तहत रत्नगढ़ व गांव ठरवा में लोगों को एहतियात बरतने बारे जागरूक करने का काम किया गया। क्षेत्रीय अमले द्वारा दोनो जगहों पर निवासियों को सूचित किया गया कि कंटेनमैंट जोन के तहत जिला प्रशासन द्वारा जो एहतियात बरतने बारे प्रबन्ध किए गए हैं, लोग उसकी पालना करें। उन्होंने कहा कि एहतियात बरतकर हम सुरक्षित रह सकते हैं। 

डीआईपीआरओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि विभाग के क्षेत्रीय अमले द्वारा कोरोना महामारी के चलते लोगों को लॉक डाउन की पालना करने बारे जागरूक करने का काम किया जा रहा है। लोगों द्वारा भी लॉक डाउन की पालना में भरपूर सहयोग दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कंटेनमैंट जोन में स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने जो हिदायतें एवं प्रबन्ध किए हैं, उनकी अनुपालना करना बेहद जरूरी है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा भी सम्बन्धित क्षेत्रों में स्वास्थ्य की दृष्टि से लोगों की स्क्रीनिंग भी की जा रही है तथा इन क्षेत्रों में सैनिटाइज का कार्य भी किया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।