बेवजह घूमने वालों पर जिला प्रशासन व पुलिस विभाग की संयुक्त कार्यवाही
April 28th, 2020 | Post by :- | 246 Views

आज देश मे फैले कॅरोना महामारी के चलते पूरे देश मे लॉक डाउन का माहौल चल रहा है इस दौरान शासन प्रशासन द्वारा लोगों को अपने अपने घरों से ना निकलने की अपील की गई है। लेकिन शासन के लाख बार समझाने पर भी लोगों में जागरूकता नहीं आ पा रहा है।

इसी जागरुकता को लाने हेतु लॉकडाउन द्वितीय चरण में कोंडागॉव कलेक्टर नीलकंठ टेकाम के आदेश पर डिप्टी कलेक्टर गौतम पाटिल एवं अनुविभागिय दंडाधिकारी पवन प्रेमी के मार्गदर्शन में राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर कोंडागांव शहर के जय स्तंभ चौक पर कोंडागॉंव कोतवाली प्रभारी नरेंद्र पुजारी , यातायात प्रभारी रविशंकर पांडेय के साथ पुलिसकर्मी और नगर पालिका परिषद कोंडागांव के कर्मचारी ने दल बना कर बिना मास्क के वाहन चालकों , दो या अधिक सवारी बैठ कर बेवजह घूमने वालों के विरुद्ध अर्थदंड व कान पकड़ कर उठक बैठक लगाने की सजा देते हुए कार्यवाही की गई ।

वर्जन :- इस प्रकार की कार्यवाही आने वाले दिनों में                भी जारी रहेगी। (अनुविभागीय दंडाधिकारी                 राजस्व कोंडागॉव।)

 

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।