कोरोना को हराना है,देश को जिताना है मुहीम के तहत प्रयास ने बांटे 1500 मास्क
April 28th, 2020 | Post by :- | 40 Views

कोरोना को हराना है, देश को जिताना है।

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत मुल्तानी )  ।

प्रयास समाज सेवा संस्थान ने अपनी मुहिम ‘कोरोना को हराना है,देश को जिताना है’ के तहत आज बराडा मुख्य बाजार में संस्था द्वारा जिन लोगों के पास मास्क नहीं थे उन्हें मास्क वितरित किए गए तथा लोक डाउन का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया, व सभी लोगों को सोशल डिस्टेंस रखने के लिये समझाया।इस मुहिम में प्रयास ने बराडा थाना प्रसाशन को भी साथ लिया, थाना प्रसाशन से ए एस आई गुलाब सिंह जी अपनी टीम के साथ इस मुहिम का हिस्सा बने। प्रयास उपप्रधान कुलदीप गुप्ता व वारिश्ट सदस्य के एल सैनी की अगुवाई में बराडा मुख्य बाजार में सभी बैंकों, करियाना शॉप, सब्जी फ्रुट की दुकानों के आगे खड़े हुए लोगों को व बाजार में मौजुद लोगों को सुबह 10 बजे से 1 बजे तक घरों में बनाये मास्क दिये व साथ ही उनको सोशल डिस्टेंस रखने के लिये भी कहा।संस्था उपप्रधान कुलदीप गुप्ता ने कहा की आज प्रयास संस्था ने बराडा रेलवे स्टेशन से लेकर महाराणा प्रताप चौंक तक 1500 मास्क वितरित किए,प्रयास आज तक 5500 रेडीमेड व कपडे के मास्क लोकडाऊन के दौरान क्षेत्र मे वितरित कर चुका है,उन्होने कहा की हम सब मास्क लगाकर कोरोना महामारी को फैलने से रोक सकते हैं तथा मास्क लगाने से ना केवल हमारा बल्कि दूसरे लोगों का भी बचाव होता है। हम सब मास्क डालेंगें तभी इस कोरोना आपदा को हरा पाएंगे व अपने देश को जीता पाएंगे। पुलिस प्रसाशन व स्थानिय लोगों ने प्रयास की इस मुहिम की बहुत तारीफ की।
इस अवसर पर प्रयास संस्था के प्रधान विशाल सिंगला, सतीश गर्ग, जंगबीर राणा, सन्दीप सैनी ,दिनेश शर्मा ,अक्षय राणा, दिनेश मंगला, गगन कक्कड ,हर्ष तायल व बॉबी मौजुद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।