राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कूरुक्षेत्र के प्रांगण में सड़क यातायात सुरक्षा जागरूकता रैली निकाली
September 3rd, 2019 | Post by :- | 296 Views
राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कूरुक्षेत्र के प्रांगण में सड़क यातायात सुरक्षा जागरूकता रैली निकाली

कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।        राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कूरुक्षेत्र के प्रांगण में सड़क यातायात सुरक्षा जागरूकता रैली निकाली गई जिसे प्राचार्या संतोष शर्मा ने हरी झंडी देकर रवाना किया।

संतोष शर्मा ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि समाज को सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरूक करने की जिमेदारी हमें सौंपी है।अतःहमें अपनी ज़िमेदारी का निर्वाह करना है तथा समाज में सड़क यातायात सुरक्षा नियमों को प्रचारित करना है ताकि सड़क दुर्घटनाओं में कमी की जा सके।सड़क दुर्घटनाओं में मारे जाने वाले व्यक्ति की क्षति पूर्ति नहीं हो सकती क्योंकि सड़क दुर्घटना से मात्र एक व्यक्ति की मृत्यु नहीं होती अपितु उक्त व्यक्ति का सम्पूर्ण परिवार बिखर जाता है। उन्होंने विद्यार्थियों से आह्वान किया कि कोई भी विद्यार्थी सड़क सुरक्षा नियमों की अवहेलना नहीं करेगा तथा जितना संभव हो सके समाज को जागृत करने की दिशा में अपना योगदान देगा।संतोष शर्मा ने सभी विद्यार्थियों को सचेत किया कि कोई भी नाबालिग विद्यार्थी वाहन न चलाएं क्योंकि  सड़क दुर्घटना की स्थिति में आपके माता-पिता को इसकी क्षतिपूर्ति जेल जाकर करनी पड़ सकती है।

इस अवसर पर डॉ नीलम, सुरेंद्र भट्टी,राज मोहिंदर, श्री राजेन्द्र कुमार प्राध्यापक, एवम  एन.एन.सी अधिकारी,  देवी चंद,अनंत राम इत्यादि स्टाफ सदस्य व बच्चे उपस्थित रहे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।