अकेले रह रहे बुजुर्ग का पुलिस ने मनाया जन्मदिन
April 28th, 2020 | Post by :- | 255 Views

पंचकुला (रोहित शर्मा) । लॉकडाउन के दौरान पंचकुला पुलिस लोगों की मदद तो कर ही रही है, साथ ही अब उनके दुख-सुख में भी शामिल हो रही है । पंचकुला में अकेले रहने वाले एक बुजुर्ग के जन्मदिवस पर पुलिस ने बुजुर्ग से कटवाया व जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं । इससे बुजुर्ग की खुशी का ठिकाना नहीं रहा । वरिष्ठ नागरिकों की सुरक्षा के लिए वैसे तो पंचकुला पुलिस हमेशा तत्पर रहती है लेकिन उनके साथ जन्मदिन मनाकर मानवता की मिसाल पेश करना अपनेआप मे अनोखा है । पंचकूला के सैक्टर 8 में लॉक डाउन के दौरान ऐसा ही एक विशेष जन्मदिन देखने को मिला ।

बुजुर्ग के रिश्तेदार ने पंचकुला पुलिस को ट्वीट किया था कि लॉकडाउन के कारण बुजुर्ग अकेले रह रहे है और उनका जन्मदिन है । जिस पर श्री सौरभ सिंह भा0पु0से0 पुलिस आयुक्त पंचकुला ने तुरंत बुजुर्ग का जन्मदिन मनाने की व्यवस्था करवाई । पुलिस आयुक्त के निर्देश पर पंचकूला महिला थाना प्रभारी नेहा चौहान अपनी टीम के साथ बुजुर्ग के घर केक लेकर पहुंची और बुजुर्ग का जन्मदिन मनाया । केक लेकर पहुंची पुलिस की टीम को देखकर बुजुर्ग भावुक हो गए और रो पड़े । श्री सौरभ सिंह ने अकेले रह रहे बुजुर्ग को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।