नालागढ़ मेहता मार्केट के लोगों ने 31 नगर परिषद सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित।
April 28th, 2020 | Post by :- | 193 Views

राकेश गौतम (नालागढ़)
नगर परिषद नालागढ़ के अधीन वार्ड नंबर 1 मैहता मार्केट के लोगों ने परिषद के सफाई कर्मचारियों को फूल मालाएं पहनाकर सम्मानित किया और फूल बरसाए। मेहता मार्केट वार्ड नंबर 1 के लोगों ने नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों पर फूल बरसाए और फूल मालाएं पहनाकर उनकी हौसला अफजाई की उन्हें सैनिटाइजर मास्क और अन्य सामग्री देकर सम्मानित किया और लोगों में इंसानियत को दर्शाया जितनी शिद्दत के साथ इस करोणा संक्रमण वायरस के मौके पर जो सफाई कर्मचारी काम कर रहे हैं उसकी सराहना की।
इस मौके पर नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष महेश गौतम ने कहा इन लोगों का सम्मान मेहता मार्केट में किया गया जहां मेहता मार्केट के लोगों ने भी सम्मान किया और हौसला अफजाई की इस मौके पर संजीव टिंका भारतीय जनता पार्टी की सटेट कार्यकारी सदस्य ने भी लोगों को संबोधन किया और सफाई कर्मचारियों को पूरी शिद्दत के साथ सम्मानित किया इस मौके पर सुरेंद्र अवस्थी, देशबंधु कपिल, मनीष मित्तल, गुरमीत सिंह, मक्खन गौतम, और वार्ड नंबर 1 के गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे जिसमें संदेश दिया गया कि जो सफाई कर्मचारी है अपने आपको इतने बड़े खतरे में डालकर जो कार्य कर रहे हैं वह बहुत ही सराहनीय है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।