कोण्डागाव पुलिस का शांति फाउंडेशन ने किया बहुत बहुत धन्यावाद
April 28th, 2020 | Post by :- | 144 Views

कोण्डागांव- कोण्डागाँव पुलिस जनसेवा के कार्यो मे है हमेशा समर्पित आज दिनांक 28-4-20 मंगलवार को अचानक पवन सिंह ठाकुर की धर्म पत्नि प्रिया सिंह ठाकुर जी अचानक बेहोश हो गये जिला अस्पताल 108 मे काॅल करने पर गाडीया बहार होने की वजह से मौके पे नही पहुंच पाया पर कोण्डागाँव थाना मे पदस्थ हावलदार अजय बघेल जी को जैसे ही फोन कर जानकारी बताया गया की 108 उपलब्ध नही है अजय बघेल जी ने समय की जरूरत को समझते हुये तत्काल थाना के गाडी को ही पेसेन्ट को अस्पताल पहुंचाने के लिये भेज दिया कोण्डागाव पुलिश का हमेशा से लोगों से जुड़ने का सबसे बडा करण ही जन सेवा है जो हमेशा से लोगों के बीच लोगों के परेशानियों को समझते हुये कदम बडाते है
इस नेक कार्य के लिये अजय बघेल जी का शांति फाउंडेशन तहे दिल से धन्यावाद करता है और हम ये आश करते है कि हमेशा आप लोगों का सहयोग आम जनता के साथ बना रहे ।
आप जैसे पुलिस प्रशासन की वजह से ही आमजनता महफूज है। वा आप लोगों के ही सहयोग से आम जनता खुश है धन्यवाद

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।