गेहूं का उठान तुरंत करवाने के लिए खरीद एजेंसियों को दिए आदेश-एसडीएम अनुराग ढालिया।
April 27th, 2020 | Post by :- | 33 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। गेहूं की खरीद को लेकर असंध एसडीएम अनुराग ढालिया ने लिफ्टिंग व लेबर की समस्या को देखते हुए पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में अधिकारियों व आढतियों की बैठक ली । एसडीएम अनुराग ढालिया ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि मंडियों मे जो भी गेहूं आए उसका उठान शीघ्र करवाया जाए ।

इसमें किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी । ढालिया ने खरीदी गई गेहूं का उठान तुरंत करवाने के लिए खरीद एजेंसियों को आदेश दिए ताकि किसानों व आढतियों किसी प्रकार की कोई समस्या न आए।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टेसिंग का विशेष ध्यान रखा जाए और मास्क का प्रयोग अवश्य करे । उन्होंने कहा कि वह खुद भी मंडियों का दौरा कर रहे है ताकि किसानों व आढ़तियों को किसी प्रकार की कोई समस्या न आए ।

एसडीएम अनुराग ढालिया ने खरीद को लेकर व मंडी की समस्या को लेकर मंडी एसोसिएशन के प्रधान बनारसी दास मित्तल के साथ भी बातचीत की और खरीद को लेकर जानकारी हासिल की ।

इस अवसर पर मार्किट कमेटी सचिव कृष्ण धनखड़ ,हैफेड मैनेजर ईश्वर सिंह ,डीएफएससी इंस्पेक्टर निर्दोष डांगी ,मंडी एसोसिएशन प्रधान बनारसी दास मित्तल ,महेंद्र ढिल्लो ,भगवान दास ,बिशन सिंह ठेकेदार, अनिल बंसल सहित अन्य आढती मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।