दिल्ली पब्लिक स्कूल करनाल एवं शिवालिक प्रिंटस ने 25000 मास्क उपायुक्त निशांत कुमार यादव को देकर प्रशासन का किया सहयोग l
April 27th, 2020 | Post by :- | 62 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। कोरोना जैसी महामारी से उत्पन्न संकट की इस घड़ी में जब सरकार, प्रशासन एवं सामाजिक संस्थाए आगे बढक़र समाज सेवा का कार्य कर रही है। इसी कडी में दिल्ली पब्लिक स्कूल करनाल भी आगे आया है।

डीपीएस करनाल ने लगभग 25000 मास्क उपायुक्त निशांत कुमार यादव को सौंपे। उपायुक्त ने संकट की इस घडी में सहयोग देने वाली सामाजिक संस्थाओं का धन्यवाद किया और कहा कि समाज सेवा के इस कार्य के लिए दूसरे लोगों को भी आगे आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि करनाल दानवीरों की भूमि है, हर समय यहां के लोग समाज सेवा के लिए तत्पर रहते है। कोरोना वायरस से उत्पन्न महामारी के समय में भी यहां की सामाजिक संस्थाए हर रोज प्रशासन को सहयोग देने के लिए आगे आ रही है। समाज सेवा के लिए प्रशासन उनका आभार प्रकट करता है।

इस मौके पर डीपीएस करनाल के परो वाईस चेयरमैन नरेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि संकट की इस घडी में जब कोरोना का कहर हर जगह पांव पसार रहा है, ऐसे में संस्थान की ओर से आगे आकर लगभग 6 लाख मास्क पूरे हरियाणा में बांटने का लक्ष्य रखा है।

जिसमें लगभग 4 लाख मास्क रैड क्र ास एवं दूसरे माध्यमों से नूह से लेकर चंडीगढ़ तक बंटे जा चुके है। इसके अलावा आपात काल में शिवालिक प्रिंटर्स ने 4700 गऊ ओं के चारे के लिए नूंह की सगेल गऊशाला के लिए 30 मार्च को 5 लाख रुपये की राशि भी दान की है। डीपीएस करनाल की सहयोगी शिवालिक प्रिंटर्स ने प्रिया गोल्ड बिस्कुट एवं एक ओर ट्रक आटा जरूरतमंदों को उपलब्ध करवाया।

इसके अतिरक्ति पेरासिटामोल की 25 लाख टेबलेटस रेड क्रास के माध्यम से पूरे हरियाणा में पहुंचाई गई है। शिवालिक प्रिंटर्स ने प्रवासी मजदूरों एवं बेघर जरूरतमंदों के खाने की व्यवस्था की है और हरियाणा के लगते बोडरों पर खाने की व्यवस्था में 5 लाख रुपये की राशि उपलब्ध करवाई है।

इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष जगमोहन आनन्द, डीपीएस स्कूल करनाल की प्रिंसीपल सुमन मदान व स्कूल के प्रशासक दर्शन अहलुवालिया भी उपस्थित रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।