रमन वाल्मीकि की मौत के कारणों की सीबीआई जांच की मांग से सौंपा ज्ञापन
April 27th, 2020 | Post by :- | 493 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
भगवान वाल्मीकि शिक्षा प्रचार समिति हरियाणा के पदाधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री हरियाणा के नाम तहसीलदार बराड़ा को एक ज्ञापन सौंपा गया जिसमें 1.जिला यमुनानगर में वाल्मीकि समाज के युवक रमन वाल्मीकि की जिला कारागार जगाधरी में रहस्यमई एवं संदिग्ध परिस्थितियों मैं हुई मौत की घटना की सीबीआई जांच की मांग की गई 2.रमन की मृत्यु से जुड़े जेल प्रशासन पुलिस के कर्मचारी एवं अधिकारी तथा चिकित्सकों की लापरवाही के कारण कारण मृत्यु ही है उन्हें तुरंत प्रभाव से निलंबित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए3. रमन के परिवार को सरकार 5 करोड़ का मुआवजा प्रदान करें।
संस्था के पदाधिकारी मोहन परोचा सलिंदर कुमार रिंकू मचल विनोद कुमार ने बताया कि इस घटनाक्रम से समस्त उत्तरी भारत के वाल्मीकि समाज में भारी रोष है तथा सरकार से मांग की गई कि मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्यवाही कर पीड़ित परिवार को न्याय प्रदान किया जाए इस अवसर पर राजेश गौरी वह धर्मवीर बराड़ा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।