जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वयं फोन कर साथी परिवार, पार्टी के पुराने मित्रों और चंडीगढ़ की सुध ली
April 27th, 2020 | Post by :- | 120 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) कोरोना वायरस से उत्पन्न संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपने बीते दिनों के साथियों और चंडीगढ़ की याद सताई और संगठन के दिनों के साथी – प्रसाद परिवार से सीधा संपर्क साध कर सभी के हाल चाल पूछे। प्रधानमंत्री मोदी ने बीती रविवार देर शाम को चंडीगढ़ भाजपा के मौजूदा कोषाध्यक्ष राज किशोर को फोन कर सर्वप्रथम उनकी 75 वर्षीया मां चुन्नी देवी के हाल चाल पूछा।  मोदी नब्बे के दशक में जब चंडीगढ़, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश के प्रभारी थे तो वे पंचकुला स्थित सेक्टर 7 में संघ सदस्य स्वर्गीय हनुमान प्रसाद और परिवार के साथ रहा करते थे और संगठन का संचालन करते थे । प्रधानमंत्री मोदी के चंडीगढ़ प्रवास के दौरान राज किशोर के बड़े भाई पूर्व प्रदेश भाजपा महासचिव महावीर प्रसाद भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष थे। राज  किशोर ने बताया कि मोदी जी ने माता जी के हालचाल के अलावा उनकी लाॅकडाऊन दिनचर्या के विषय में भी पूछा जिस पर किशोर ने भाजपा द्वारा पहुंचाये जा रहे सभी राहत कार्यो का ब्यौरा दिया जिस पर उन्होंनें हर्ष जताया। वार्तालाप के दौरान प्रधामंत्री ने अपने समकालीन कार्यकताओं जैसे यशपाल महाजन, देसराज टंडन, युद्धवीर शारदा आदि वरिष्ठ सदस्यों की भी सुध ली। चंडीगढ और पड़ोसी शहरों के रेड जोन चिन्हित के चलते मोदीजी ने किशोर को सावधानियां बरतने की हिदायत भी दी।

चंडीगढ के प्रति प्रधानमंत्री का प्रेम और चिन्तन सदैव बरकरार: अरुण सूद
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद ने बताया कि प्रधानमंत्री द्वारा चंडीगढ़ से साधे संवाद को कार्याकताओं में जोश भरेगा। उन्होंनें कहा कि देश की सर्वोच्च जिम्मेवारी लेने के बाद भी उनका शहर के प्रति प्रेम और चिंता कभी समाप्त नहीं हुई जो कि सहारनीय है और उन्होंनें विश्वास जताया कि शहरवासी लाॅकडाऊन का पालन कर कोरोना मुक्त कर प्रधानमंत्री की उम्मीदों पर खरा उतरेंगें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।