एनएसयूआई ने ई-मुकाबला शुरू कर छात्रों से मांगे आवेदन-दीपांशु बंसल।
April 28th, 2020 | Post by :- | 72 Views

कालका-चन्दरकान्त शर्मा। कांग्रेस छात्र इकाई, एनएसयूआई ने एक नेक पहल करते हुए कोरोना लोकडाउन में छात्रों की प्रतिभा को आगे लाने के लिए ई-मुकाबला की शुरुआत की है जिसके लिए प्रदेश के छात्रों से सोलो डांस, कविता, सोलो सांग, निबंध लेखन व पेंटिंग कला के लिए आवेदन भी मांगे है जिसकी अंतिम तिथि 30 अप्रैल 2020 है।

— सोलो डांस, कविता, सोलो सांग, निबंध लेखन व पेंटिंग का होगा ई मुकाबला : साहिल

एनएसयूआई आरटीआई सेल के राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर व प्रदेश सचिव दीपांशु बंसल ने जानकारी देते हुए बताया कि इस ई-मुकाबले से छात्रों का मनोबल तो बढेगा ही बल्कि छात्र अपनी कला को आगे लाने का भी काम करेंगे। इस ई-मुकाबले के रिजल्ट 1 मई 2020 को निकाले जाएंगे।प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने बताया कि इस ई मुकाबले का आयोजन दीपांशु बंसल व प्रदेश महासचिव साहिल शर्मा द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।

दीपांशु बंसल ने जानकारी देते हुए कहा कि हर एक प्रतिभा के अनुसार छात्रों को एनएसयूआई द्वारा प्रशंसा पत्र व प्राइज दिए जाएंगे। एनएसयूआई हरियाणा ने इसके लिए emukablansui@gmail.com ईमेल भी जारी किया है जिसपर छात्र अपने नाम व कालेज/विश्वविद्यालय के साथ अपनी कला का वीडियो भेज सकेंगे तथा 8607883067, 9468198661 नम्बर भी जारी किए है जिसके अनुसार व्हाट्सअप पर छात्र एक मिनट की वीडियो आदि के माध्यम से शेयर कर सकते है। एनएसयूआई ने ई-मुकाबला शुरू कर छात्रों से मांगे।

-कांग्रेस की छात्र इकाई ने की पहल, कहा लोकडाउन में छात्र अपनी प्रतिभा को ला सकेंगे आगे।

एनएसयूआई का मानना है कि इस मुश्किल समय मे सभी को घरों में रहने की हिदायत है जिसका तमाम छात्र व प्रदेशवासी सख्ती से पालन कर रहे है।ऐसे में एनएसयूआई हरियाणा द्वारा यह पहल कर छात्रों की प्रतिभा को आगे लाने का बीड़ा उठाया गया है। उन्हें उम्मीद है कि ज्यादा से ज्यादा छात्र इस ई मुकाबले में अपनी हिस्सेदारी दर्ज कर अपनी कला व प्रतिभा को आगे लाने का काम करेंगे। इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुल्क निशुल्क है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।