कोरोना माहमारी मे भी दलितो पर अत्याचार नही रुक रहे-प्रवक्ता एडवोकेट राकेश करोतिया।
April 27th, 2020 | Post by :- | 76 Views

कालका-चन्दरकान्त शर्मा। कोरोना माहमारी मे भी दलितो पर अत्याचार नही रुक रहे। जहां एक ओर समस्त विश्व कोरोना जैसी वैश्विक माहमारी से जूझ रहा है , वहीं भारत मे आज भी लॉक डाउन होने के बावजूद दलितो पर अत्याचार रुकने का नाम ही नही ले रहे , शायद दलितो की इतनी मौत तो कोरोना से भी नही जितनी दलित प्रताडना से हो रही है! अभी दो दिन पूर्व यमुना नगर के युवा वाल्मीकि नेता रमन वाल्मीकि की जेल मे संदिग्ध परिस्थितियों मे हुई मौत से देश के तमाम दलितो को हिला कर रख दिया है। लेकिन देश की मौजूदा परिस्तिथियों को देखते हुए तमाम देशव्यापी दलित संगठन व नेता लॉक डाउन की वजह से कानून की पालना करते हुए सोशल मीडिया पर इस अमानवीय घटना को लेकर सरकार के प्रति अपना गुस्सा निकाल रहे है।
इस घटना पर डॉ अम्बेडकर वाल्मीकि अधिकार मंच ( अवाम ) के प्रवक्ता एडवोकेट राकेश करोतिया, युवा वाल्मीकि नेता गोल्डी वाल्मीकि और कांग्रेस के वरिस्ठ नेता चौ सुरेन्दर चौहान ने माननीय मुख्यमंत्री से रमन वाल्मीकि की जेल मे हुई मौत की उच्च स्तर पर जांच करवाने की माँग की गई ताकी दोषियो को जल्द से जल्द सजा मिल सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।