मानव सेवा समिति व जिला रैड क्रॉस सोसाइटी पलवल ने जन सामान्य के बचाव हेतु व्यक्तिगत सुरक्षा सामग्री उपलब्ध कराई।
April 27th, 2020 | Post by :- | 72 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  सोमवार को मानव सेवा समिति पलवल तथा जिला रैड क्रॉस सोसाइटी, पलवल ने कोरोना के योध्याओं तथा आमजन की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य विभाग पलवल को 25 सुरक्षा किट, 600 सर्जिकल मास्क (व्यक्तिगत सुरक्षा सामग्री) तथा जन सामान्य के बचाव हेतु 7000 पैरासिटामोल टेबलेट उपलब्ध कराई। इस सामग्री को उपलब्ध कराने का मुख्य उद्देश्य अपनी जान जोखिम डालकर भी कोरोना संक्रमित मरीजों को बचाने वाले भगवान स्वरूप चिकित्सकों की सुरक्षा करना था।

डॉक्टर ब्रह्मदीप सिविल सर्जन पलवल-कम-उपाध्यक्ष, जिला रैड क्रॉस सोसाइटी, पलवल ने मानव सेवा समिति, पलवल ने इस सामग्री को उपलब्ध कराने हेतु दोनों संस्थाओं के पदाधिकारियों का धन्यवाद किया। इस सामग्री को सिविल सर्जन, पलवल के प्रतिनिधित्व के तौर पर डॉक्टर अतुल को मानव सेवा समिति की अध्यक्षा सीता वर्मा, उपाध्यक्ष, जयश्री जिंदल,  महासचिव बंशीधर मखीजा,  दीपक आहूजा तथा रैड क्रॉस की लेखाकार अंजली भयाना,  नीतू सिंह ब्रिगेड ओफिसर ने सौंपा।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।