इंडियन जॉर्नलिस्ट एसोसिएशन ने क्रोना वारियर्स को बांटे मास्क और सेनेटाइजर ।
April 27th, 2020 | Post by :- | 106 Views

*इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को बांटा मास्क और सेनेटाइजर।*

*कोरोनो को हराना है तो लॉक डाउन का करें पालन—-चौकी इंचार्ज*

*सुकरौली,कुशीनगर, उत्तर प्रदेश

कुलजीत सिंह

इंडियन जॉर्नलिस्ट कोरोना महामारी की लड़ाई में दिन रात परिवार से दूर रहकर अपनी जान जोखिम में डालकर ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों को इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन कुशीनगर इकाई की ओर से मास्क व सैनेटाइजर देकर सम्मान किया गया। इस दौरान संगठन के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।पुलिस ने इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन टीम को धन्यवाद दिया।

देश इस समय महामारी के दौर से गुजर रहा है ऐसे में लॉक डाउन को सफल बनाने में पुलिस की सक्रियता बढ़ गई है।पुलिस के पास आवश्यक बचाव किट का भी अभाव है।इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज अहमद कुरैशी की पहल पर संगठन के सदस्यों ने पुलिस कर्मियों को मास्क एंव सेनेटाइजर देकर सम्मानित किया।इस दौरान संगठन के पदाधिकारी गंगासागर शुक्ल ने कहा कि इस महामारी की लड़ाई में इन सभी कर्मियों का योगदान अधिक है।मनोज तिवारी ने सभी आमजन को स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस की मदद करने का अपील किया।उन्होंने सभी नगर वासियों की लॉक डाउन का पालन करने और मास्क सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने को कहा।इस दौरान चौकी इंचार्ज अखिलेश राय ने कहा कि सभी लोगों के लिए जरूरी सामानों को मुहैया कराना हमारी जिम्मेदारी है और इसके लिए पुलिस हर समय तैयार है।इस दौरान अवधेश श्रीवास्तव,चन्दप्रकाश, शमशेर बहादुर सिंह, चंद्रशेखर सिंह, धनीराम यादव,अंकुर चौधरी,शैलेन्द्र कुमार सहित तमाम पुलिसकर्मी एंव अनिल दूबे, रमेश जायसवाल, वरूण मिश्रा, सत्य प्रकाश तिवारी, चन्दप्रकाश, सुरेश चन्द्र गांधी आइजेए के सदस्य मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।