जंडियाला गुरु की सब्जी मंडी बन सकती है क्रोना का केंद्र बिंदू ।
April 27th, 2020 | Post by :- | 179 Views

जंडियाला गुरु सब्जी मंडी भी बन सकती है क्रोना का केंद्र बिंदू ,लोग सोशल डिस्टेंस की उड़ा रहें हैं धज्जियां ,
अगर लोग नही सुधरे तो सब्जी मंडी होगी बन्द :सेकेट्री
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एक तरफ जहा पूरा विशव कोविड 19 से जंग लड़ रहा है तो वहीं हमारे यहाँ लोग कोविड 19 म्हांमारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस पालना करने की जगह नियमों की धज्जियां उड़ाकर क्रोना का केंद्र बिंदू बन रहें हैं। जंडियाला गुरु की सब्जी मंडी का भी यही हाल जो सुबह 3 बजे शुरू होते ही लोगों की भीड़ जमा जो जाती है यह भीड़ इतनी ज्यादा होती है कि जहां सब्जी की बिक्री होती है वहाँ पर खड़े होना भी मुश्किल हो जाता है। बता दे कि रिटेल और होलसेल सब्जी विक्रेताओं ने सब्जी की बिक्री करनी वाली जगह बिल्कुल साथ साथ सब्जी बिक्री करने के लिए रखी होती है। जो कि कोविड 19 लॉकडौन कर्फ्यू के नियमों के विपरीत है। अगर इस मामले में सावधानी नही की जाती तो यह सब्जी मंडी भी कोविड 19 का केंद्र बिंदु बन सकती है ।उल्लेखनीय है कि अमृतसर सब्जी मंडी वल्ला ज्यादा भीड़ का मामला मीडिया में आने के बाद जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने सोशल डिस्टेंस की पालना कराने के लिए सख्त कदम उठाते हुए आज वहां पर भीड़ को कम किया है।
इस मामले में मंडी बोर्ड के सेक्टरी रमनदीप सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह लिखित तौर पर पुलिस को पत्र भेज चुके हैं कि वह पुलिस कर्मी भेजकर सोशल डिस्टेंस की पालना कराएं ।अगर लोग कोविड 19 म्हांमारी के बचाव के तहत सोशल डिस्टेंस के नियमों की पालना नही करेंगे तो वह सब्जी मंडी को बंद करने के लिए बाध्य होंगे ।
फ़ोटो कैप्शन :जंडियाला गुरु की सब्जी मंडी सुबह के समय जुटी भीड़ का दृश्य ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।