लॉकडाउन में बदलाव को लेकर कस्बे में खुली दुकाने,गंगधार पुलिस व प्रशासन ने अलर्ट होकर बाजारों में लॉक डाउन की पालना करने व मास्क नही लगाने वालों की किए जुर्माने
April 27th, 2020 | Post by :- | 43 Views

चौमहला/लोकहित एक्सप्रैस/अमित अग्रवाल।वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर लॉक डाउन जारी है।इसी बीच रविवार से सरकार द्वारा लॉक डाउन में सोशल डिस्टेन्स की पालना करने व मास्क लगाना अनिवार्य करते हुए कुछ शिथिलता बरतते हुए ग्रामीण क्षेत्र में अधिकांश दुकाने खोलने के आदेश जारी किए है।जिसके तहत चौमहला व गंगधार कस्बे के बाजारो में अधिकांश दुकानें खुली।जिसको लेकर गंगधार उपखण्ड अधिकारी राहुल मल्होत्रा व पुलिस उपाधीक्षक बृजमोहन ने दोनो कस्बो के बाजार में निरीक्षण किया व दुकानदारों को सोशल डिस्टेन्स की सख्ती से पालना करने व मास्क लगाने के निर्देश दिए।साथ ही मास्क नही लगाने व लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले 28 जनो के खिलाफ जुर्माने की व 8 जनो के ख़िलाफ़ 51 A के तहत कार्रवाई की गई।गंगधार तहसीलदार बालचंद मीना व थाना प्रभारी कल्याण सिंह भी लॉक डाउन की पालना करवाने में मुस्तैदी से जुटे हुए है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।