जिला आबकारी विभाग व पुलिस की संयुक्त बड़ी कार्यवाही, हजारो लीटर हथकड़ शराब नष्ट कर उपकरण किए जप्त
April 27th, 2020 | Post by :- | 87 Views

झालावाड/लोकहितएक्सप्रैस/अमितअग्रवाल।जिला आबकारी विभाग एवं पुलिस विभाग की संयुक्त कार्रवाई में रविवार को कच्ची शराब बनाने के लिए तैयार किया जा रहे उत्तेजित वाश नष्ट कर उपकरण जप्त किए।
ज़िला आबकारी अधिकारी देवेंद्र दशोरा ने बताया कि लॉक डाउन के चलते अवैध कच्ची शराब के उत्पादन एवं उपयोग को हतोत्साहित करने हेतु बारां एवं झालावाड आबकारी विभाग व गंगधार पुलिस के नेतृत्व में कोल्वा कजंर डेरा के समीप दबिश दी गई।भारी जाप्ते को देखकर अवैध शराब बनाने वालों में हड़कम्प मच गया और वह लोग नदी के दूसरी औऱ भाग गए। मौके पर करीब 300 ड्रम में भरी हुई उत्तेजित वाश को मौके पर नष्ट किया गया।जो कि करीब 16 हजार लीटर थी।कार्रवाई में गंगधार थानाधिकारी कल्याण सिंह,सहायक आबकारी अधिकारी संतोष पुनिया, आबकारी निरीक्षक वृत चौमहला अशोक मीना,निरीक्षक वृत्त शाहाबाद उमेश गुप्ता,अजय शर्मा बारां सहित झालावाड,बारां आबकारी विभाग के कर्मचारी व गंगधार पुलिस का जाप्ता मौजूद था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।