बिजली की सप्लाई बाधित होने के कारण पीने के पानी का संकट , लोग परेशान
September 3rd, 2019 | Post by :- | 80 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी ) ।
कस्बा के लोग बिजली के अघोषित व लंबे कटो से बेहद परेशान हैं। दिन में कई-कई घंटों के कट लगने से लोगों के काम काज प्रभावित हो रहे हैं। अधिकांश लोगों के काम बिजली पर आधारित हैं। बिजली न आने के कारण लोगों के  काम रूक जाते हैं। ये हालात करीब दो सप्ताह से बने हुए हैं। शाम को करीब 5 बजे बिजली का कट जरूर लगता है। वहां पर मौजूद कॉलोनी वासी अनु बत्रा , कमल कुमार, डॉ अजय बत्रा व जतिन्द्र कुमार ने बताया कि बिजली की सप्लाई बाधित होने के कारण पीने के पानी का भी संकट पैदा हो जाता है। बिजली न आने पर  जन स्वास्थ्य विभाग के ट्यूबवैल चल नही पाते। जिस कारण पीने के पानी की समस्या पैदा हो जाती है। शाम के समय करीब 2 घंटे का लंबे कट लगते हैं जिससे पूरे शहर की बिजली की सप्लाई बंद रहती है।
प्रीत नगर में सरकारी स्कूल रोड पर पेड़ कटाई का काम चल रहा है, जिस कारण पूरा दिन बिजली नहीं आती जिससे प्रीत नगर वासियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहां पर मौजूद वन विभाग कर्मचारियों ने बताया कि लगभग 10 पेड़ काटे जाएंगे जो नाले के नजदीक हैं।
अधोया विद्युत सेंटर एसडीओ आदित्य शुक्ला ने बताया कि बिजली का फाल्ट पड़ जाने पर उसे ठीक करना होता है प्रमिट लेने के कारण बिजली बंद होती है। वैसे इस के लिए एक ग्रूप बना है जिसमें संदेश डाल दिया जाता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।