पंचकूला के गावँ बिल्ला में गैंगस्टर के साथ पुलिस का एनकाउंटर
April 26th, 2020 | Post by :- | 32 Views

पंचकूला – हत्या मामले में 4 आरोपियों को पकड़ने गए पंजाब पुलिसकर्मी पर गैंगस्टर ने चलाई गोली ।
मोहाली पुलिस को पंचकुला के रामगढ़ के पास चार गैंगस्टर की सूचना मिली थी। पंचकूला स्थित रामगढ़ के पास किसी गांव में छुपे हुए थे।चार में से एक आरोपी ने हेड कांस्टेबल के पैर में गोली मार दी।फेस 8 मोहाली के एसएचओ टीम के साथ 4 गैंगस्टर को पकड़ने पंचकूला पहुची थी।जिस समय पुलिस की टीम आरोपियों गिरफ्तार कर रही थी तभी एक गैंगस्टर ने हेड कांस्टेबल के पैर में गोली मार दी ।गोली उनके पैर से आरपार हो गयी लेकिन गोली लगने के बावजूद उन्होंने गैंगस्टर को नहीं छोड़ा ।गोली लगने पर पुलिस कर्मी को उपचार के लिए सेक्टर 6 स्थित नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया ।जहां पर उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद सेक्टर 32 स्थित जीएमसीएच रेफर कर दिया गया ।

वहीं बता दे फिलहाल मौके से तीन या चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । पकड़े गए आरोपियों पर मोहाली स्तिथ फेस 8 थाने में हत्या का मामला दर्ज है। चंडीमंदिर थाना प्रभारी रामकुमार के अनुसार मौके पर मोहाली और पंचकूला पुलिस जांच में जुटी हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।