प्रयास ने कोरोना योद्धा को बांटी फेस शिल्ड।
April 26th, 2020 | Post by :- | 45 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

प्रयास समाज सेवा संस्थान ने आज अपनी मुहिम “कोरोना को हराना है देश को जिताना है” के तहत बराडा थाना प्रभारी वरिंदर कुमार को 16 फेस शिल्ड भेट की ।प्रयास प्रधान विशाल सिंगला ने बताया कि अभी तक कोरोना योद्धा को प्रयास द्वारा 120 फेस शिल्ड बांटी जा चुकी हैं ।आपदा की इस घड़ी में आज प्रयास समाज सेवा संस्थान सभी कोरोना योद्धाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है इसी मुहिम में कल प्रयास ने बराड़ा एस डी एम आफिस व डीएसपी ऑफिस में फेस शिल्ड करोना योद्धाओं को दी थी उन्होने बताया कि आने वाले समय में भी प्रयास हर रोज क्षेत्र के सभी
कोरोना योद्धाओं को यह फेस शील्ड उपलब्ध करवाएगा।
जिससे कि कोरोना वायरस से सभी साथी अपना बचाव कर सकें। इस फेस शिल्ड का सबसे बड़ा फायदा यह है कि हमारा चेहरा पूर्णता इससे ढक जाता है जिससे कि कोरोना वायरस का खतरा बहुत कम हो जाता है।इसी मुहिम में प्रयास की महिला सदस्य भी अपने अपने घरों में मास्क बनाकर गांव मोहल्लों में लोगों को बांट रही हैं अभी तक प्रयास कपडे व रेडीमेड 4000 मास्क क्षेत्र में बांट चुका है और आने वाले समय में भी यह मुहिम जारी रहेगी।आज इस मौके पर प्रयास उपप्रधान कुलदीप गुप्ता,सुनील जैन,जंगबीर राणा,सतीश गर्ग,अक्षय राणा व जितेन्द्र राणा मौजुद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।