उपकार मंडल हसनपुर में लघु स्वेच्छिक़ रक्तदान शिविर में 32 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया|
April 26th, 2020 | Post by :- | 92 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट/चौ० सतपाल):-  रविवार को जिला रैड क्रॉस सोसाइटी एवं सैंट जॉन एम्बुलेंस इंडिया, जिला शाखा, पलवल ने उपकार मंडल  हसनपुर के सहयोग से घातक बीमारियों के पीड़ितों तथा थैलेसिमिक बच्चों के जीवन बचाने के लिए रक्त मुहैया कराने के उद्देश्य से उपकार मंडल संस्था हसनपुर के कार्यालय पर एक लघु स्वेच्छिक़ रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

इस शिविर के आयोजन के समय सर्वप्रथम शिविर हॉल को सेन्टाइज़ किया गया उसके उपरांत सभी रक्तदाताओ के हाथों को सेनिटाइजर से साफ करवाया गया। रक्तदाताओं को 2-2 करके रक्तदान हेतु पंजीकृत किया गया। इस अवशर पर सोशल डिस्टनसिंग का विशेष ख्याल रखते हुए कुल 32 रक्त यूनिट ली गई। इस रक्तदान से जिला पलवल के थैलेसिमिक बच्चों तथा घातक बीमारियों के पीड़ितों के जीवन की सुरक्षा सर्वोपरी है।

इसके लिए जिला रैड क्रॉस सोसाइटी पलवल ने आयोजक बिक्रम सिंह यात्री, संस्थापक, दिनेश यादव सचिव तथा उपकार मंडल हसनपुर के सभी पदाधिकारियों का शुक्रिया किया। इस अवसर पर जादूगर सी पी यादव, सुनील कुमार, राजेन्द्र कुमार, माँ० सतपाल, पलक गोयल, मोनू गोयल मौजूद थे। सभी उपस्तिथ गणमान्य का सहयोग काफी सराहनीय था।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।