कल मुहैया करवाई जाएगी जिला के 8 गांवों, 6 सेक्टरों एंव कालोनियों में स्वास्थ्य सेवाएं
April 25th, 2020 | Post by :- | 255 Views
पंचकूला (रोहित शर्मा) । स्वास्थ्य विभाग द्वारा लाॅकडाउन के दौरान लोगों के घर पर ही स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए चलाई जा रही मोबाईल मेडिकल युनिट 26 अप्रैल को जिला के 8 गांवों के अलावा 6 सैक्टरों एवं कालोनियों में भी स्वास्थ्य लाभ देने के साथ साथ सर्वे का कार्य भी करेगी।
उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने इस बारे जानकारी देते हुए बताया कि 26 अप्रैल को कालका उपमण्डल के गांव धमौली, ओरियां, नग्गल भागा, रायपुररानी के गांव भौड, त्रिलोकपुर, गणेशपुर सोटपुर व नानकपरु सब सैंटर 1 एवं 11 तथा मौली क्षेत्र आसपास पोल्ट्री फार्म आदि पर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया करवाई जाएगी। इसके अलावा नगर निगम के सैक्टर 12 ए, सैक्टर 15, राजीव कालोनी, सैक्टर 19, 26, 7 व सैक्टर 8 के लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं देने के साथ साथ घर घर जाकर सर्वे का कार्य भी करेगी।
उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के फैलने से रोकने के लिए जिला में चल रहे लाॅकडाउन के दौरान विभाग द्वारा 12 मोबाईल मेडिकल डिस्पेंसरी चलाई जा रही है। इन मोबाईल डिस्पेंसरी में चिकित्सक लोगों के स्वास्थ्य की जांच करके निशुल्क दवाईयां भी वितरित कर रहे है। इसलिए लोगों को इन मोबाईल युनिटों से स्वास्थ्य लाभ लेना चाहिए।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review