खाजूवाला विधायक गोविन्द राम मेघवाल ने नाल मे जरूरत मन्द व्यक्तियो को राशन सामग्री वितरण की
April 25th, 2020 | Post by :- | 74 Views

खाजूवाला  (रामलाल लावा ) विधानसभा क्षेत्र के नाल में विधायक गोविन्दराम मेघवाल कि तरफ से जरूरतमंद परिवारों को प्रशासन द्वारा राशन सामग्री का वितरण किया गया।
विधायक मेघवाल की उपस्थिति में आज नाल में सीआई विक्रम सिंह चारण, ग्राम सेवक, पटवारी आदि द्वारा जरूरतमंद परिवारों को लगभग 150 कीटों की वितरण किया गया।
इस दौरान खाजूवाला विधायक मेघवाल ने ग्रामीणों को कोरोना वायरस के बचाव के लिये हाथ धोने, बाहर ना निकलने, दूरी बानाएं रखे, मास्क व सेनेटाईजर का उपयोग करने की हिदायत दी। विधायक मेघवाल ने उपस्थित ग्रामीणों को स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए घरों में रहेने की अपील की। इस दौरान विधायक मेघवाल जनसुनवाई करते हुए कहा कि जब तक लॉक डाउन नहीं टुटेगा तब तक जरूरतमंदों को राशन सामग्री का वितरण निरंतर जारी रहेगा मेघवाल ने कहा कि हमारा एक ही मुख्य ध्येय है कि क्षेत्र में कोई भी परिवार व व्यक्ति भूखा नहीं सोएगा। इस दौरान दाऊ माहराज, केशू राम, शाहिद खां आदि प्रमुख कार्यकर्ताओं भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।