पंचायत भादसों ने उपायुक्त निशांत कुमार यादव को , करनाल कोरोना रिलीफ फंड में दान के लिए दिए 1 करोड़ 26 लाख रुपये ।
April 25th, 2020 | Post by :- | 39 Views

करनाल,(रजत शर्मा)। स्थानीय लघु सचिवालय में स्थित उपायुक्त कार्यालय में पहुंचकर ग्राम यह करनाल कोरोना रिलीफ फंड में दिया गया अब तक का सबसे बड़ा दान है।

इस मौके पर उपायुक्त ने गांव के सरपंच व डीडीपीओ, बीडीपीओ तथा पूरी पंचायत का इस सहयोग के लिए आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि करनाल जिला के दानवीर आपदा की इस घड़ी में निरंतर सहयोग देने के लिए आगे आ रहे हैं।

उन्होंने समाज सेवी संस्थाओं का आह्वान किया कि वह दूसरे लोगों को भी कोरोना रिलीफ फंड में दान देने के लिए प्रेरित करे। जिला प्रशासन की ओर से सभी दानवीरों का धन्यवाद किया जाता है।

उन्होंने यह भी बताया कि जो व्यक्ति कोरोना रिलीफ फंड के नाम से इस पहल में अपना योगदान देना चाहता है, उसे खाता नम्बर-4137000100112736, आईएफएससी कोड-पीयूएनबी 0413700, शाखा पंजाब नैशनल बैंक कुंजपुरा रोड़ करनाल के माध्यम से जमा करवा सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।