मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने किया करोडों रुपये की लागत से होने वाले विकास कार्यों का किया शिलान्यास|
September 3rd, 2019 | Post by :- | 252 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सोमवार को होडल में नगर परिषद द्वारा करोडों रुपये की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास विधिवत नारियल फोडकर किया। इस मौके पर मंत्री गुर्जर के साथ नगर परिषद चेयरपर्सन आशारानी तायल, हरेन्द्र सिंह, पूर्व विधायक रामरतन, एसडीएम वत्सल वशिष्ट, नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी मनेंद्र सिंह, अभियंता ओमदत्त, जेई हरबीर सिंह, राजू तायल, स्वास्थ्य विभाग से एसएमओ डा. विपिन कुमार के अलावा अन्य प्रशासनिक अधिकारी व पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

शहर में करोडों रुपये से होने वाले विकास कार्यों को शिलान्यास करने के दौरान मंत्री गुर्जर ने बताया कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में समान विकास कार्य कराए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि होडल विधानसभा में आज लगभग 20 करोड रुपये की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया जा रहा है जो कि जिनका समापन अगले तीन महीने के अंदर ही किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि सवा तीन करोड रुपये की लागत से क्षेत्र के लोगों की आस्था का प्रतीक सती सरोवर का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। दो करोड 76 लाख रुपये की लागत से हसनपुर चौक से चरण सिंह चौक तक आरसीसी मार्ग, 44 लाख रुपये की लागत से खाम्बी रोड से बगीची तक की सडक़ का निर्माण, 24 लाख रुपये की लागत से पांडवन सडक, 24 लाख रुपये की लागत से गढी पट्टी से कामर तक सडक निर्माण, 16 लाख रुपये की लागत से होडल गढी फिरनी रोड का निर्माण के अलावा अन्य सडक मार्गों को करोडों रुपये की लागत से नव निर्माण कराया जाएगा।

गुर्जर ने कहा कि मनोहर लाल की सरकार में विकास के लिए रुपयों की कोई कमी नहीं है। होडल नगर परिषद में 42 करोड रुपये विकास के लिए रूके हुए हैं परिषद उन रुपये को जितना जल्दी विकास कार्य में लगाएंगी वह उतनी जल्द ही उपर से 42 करोड रुपये और विकास के लिए ले आएंगे। उन्होंने कहा कि आज देश की जनता ने बीजेपी सरकार को जो प्यार दिया है सरकार उस प्यार को कभी नहीं भुला सकती। इसके अलावा जनता के सुखदुख में लिए सरकार हमेशा उनके कंधे से कंधा मिलाकर आगे चलेगी। इस मौके पर नगर परिषद पार्षद राजू पंखिया, सतबीर, लखन, नेहरू, सुभाष चंद गर्ग, नेगपाल कढेरा, रूपेंद्र के अलावा अन्य वार्ड पार्षद व पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।