दिल्ली में 162 पत्रकारों में सभी की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट आई
April 24th, 2020 | Post by :- | 239 Views

दिल्ली सरकार ने कम से कम 162 पत्रकारों का कोरोनोवायरस जांच कराया है और सभी निगेटिव पाए गए हैं। सरकार ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। सरकार ने एक बयान में कहा कि हमने 162 पत्रकारों का कोविड जांच कराया है, जिसमें वीडियो पत्रकार और फोटोग्राफर भी शामिल हैं। सभी की रिपोर्ट निगेटिव है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 21 अप्रैल को कहा था कि उनकी सरकार ने एक केंद्र स्थापित किया है, जहां पत्रकारों के निशुल्क कोविड-19 जांच किए जाएंगे। केजरीवाल ने कहा, कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में पत्रकार भी फ्रंटलाइन में हैं। महाराष्ट्र और तमिलनाडु में कुछ पत्रकारों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद ऐसा किया गया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि कोविड-19 के चार रोगियों पर किए गए प्लाज्मा थेरेपी परीक्षण के प्रारंभिक नतीजे ”काफी उत्साहजनक हैं जिससे कोरोना वायरस के कारण गंभीर रूप से बीमार लोगों के इलाज के लिए उम्मीद की किरण नजर आई है।

केजरीवाल ने एक ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अगले दो-तीन दिनों में प्लाज्मा थेरेपी के और अधिक नैदानिक ​​परीक्षण किए जाएंगे और उनकी सरकार दिल्ली में कोविड-19 संक्रमण के सभी गंभीर रोगियों पर इस थेरेपी का इस्तेमाल करने के लिए केंद्र की मंजूरी लेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।