हरियाणा पुलिस के कांस्टेबलों ने विश्व पुलिस खेलों में जीते पदक, डीजीपी ने दी बधाई
September 3rd, 2019 | Post by :- | 125 Views

चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार ) ।   हरियाणा पुलिस के सिपाही बलजीत व मोहनी ने हाल ही में चीन में संपन्न हुए विश्व पुलिस और फायर गेम्स-2019 में बेहतर प्रदर्षन करते हुए एक गोल्ड व दो सिल्वर मेडल जीतकर प्रदेष व पुलिस महकमें का नाम रोशन किया है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि बलजीत ने 130 किलोग्राम कुश्ती ग्रीको-रोमन कुष्ती में स्वर्ण पदक तथा 125 किलो फ्री-स्टाइल में रजत पदक अपने नाम किया। इसी प्रकार मोहनी ने षानदार प्रदर्षन करते हुए 75 किलोग्राम कुष्ती में पुलिस व देष के लिए सिल्वर मेडल जीता।

दोनों खिलाडियों ने आज पुलिस मुख्यलाय पहुंचकर विष्व पुलिस गेम्स में भाग लेने का सुअवसर प्रदान करने के लिए पुलिस महानिदेशक, श्री मनोज यादव का धन्यवाद किया। इस अवसर पर डीजीपी ने दोनों को षानदार उपलब्धि पर  बधाई देते हुए कहा कि हरियाणा पुलिस के जवान लगातार राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेष व पुलिस महकमे को नाम रोषन कर रहे हैं। इससे पहले भी, पुलिस के विभिन्न खिलाडियों ने इन खेलों में पदक जीतकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति अर्जित की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।