राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कूरुक्षेत्र के प्रांगण में प्राचार्या संतोष शर्मा ने विद्यार्थियों को सड़क यातायात सुरक्षा नियमों का दृढ़ता से पालन करने के लिए शपथ दिलवाई
September 2nd, 2019 | Post by :- | 212 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।            राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कूरुक्षेत्र के प्रांगण में प्राचार्या संतोष शर्मा ने विद्यार्थियों को सड़क यातायात सुरक्षा नियमों का दृढ़ता सेपालन करने के लिए शपथ दिलवाई गई। विद्यालय में सभी शिक्षकों व विद्यार्थियों ने सड़क दुर्घटनाओं में मारे जाने वाले सभी महिलाओं, पुरुषों व बच्चों कोशांति प्रदान करने के लिए दो मिनट का मौन रखा। विद्यालय की प्राचार्या संतोष शर्मा ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि सड़क दुर्घटनाओं को मात्रसावधानी से वाहन चलाने पर ही कम किया जा सकता है। प्राचार्य संतोष शर्मा ने विद्यार्थियों से आह्वान किया कि सभी विद्यार्थी सड़क सुरक्षा नियमों कादृढ़ता से पालन करें तथा किसी भी परिस्थिति में नियमों का उल्लंघन नहीं करेंगे। प्राचार्य संतोष शर्मा ने विद्यार्थियों को बताया कि हम अपने आसपासप्रतिदिन सड़क हादसों के बारे में सुनते रहते हैं परंतु कभी हम उसके कारणों के बारे में जानने का प्रयास नही करते। सभी दुर्घटनाएं असावधानी से वाहन चलानेसे ही होती हैं। इस अवसर पर डॉ नीलम, श्री राजेन्द्र कुमार प्राध्यापक, एवम  एन.एन.सी अधिकारी,  राज मोहिंदर, सुरेंद्र भट्टी, देवी चंद इत्यादि स्टाफ सदस्य तथा विद्यार्थी उपस्थित रहे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।