ट्राइसिटी प्रेस क्लब द्वारा केंद्र सरकार व हरियाणा सरकार का धन्यवाद लेकिन बाकी मांगे शीघ्र लागू हो : हरीश शर्मा
April 24th, 2020 | Post by :- | 93 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) ट्राइसिटी प्रेस क्लब के समस्त पदाधिकारी और सदस्य गण प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय सरकार और हरियाणा राज्य की सरकार के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का धन्यवाद किया । ट्राइसिटी प्रेस क्लब के प्रेस सचिव मनोज शर्मा ने कहा कि जो सुझाव 20 अप्रैल की मीटिंग में पत्रकारों को कोरोना योद्धा व आयुष्मान योजना से नवाजने को लेकर क्लब के अध्यक्ष डॉ स्वस्तिक शर्मा ने प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार को लिखे थे पत्रकारों से सम्बंधित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तुरंत 2 दिन के अंदर मीडिया एडवाइजरी जारी कर दी और हरियाणा सरकार ने मनोहर लाल खट्टर ने जो श्रमजीवी पत्रकारों को जो कोरोना काल मे गंभीरता से कवरेज कर रहे है उन के लिए 10 लाख का मुफ्त बीमा कराने का फैसला लिया ये एक अभूतपूर्व सराहनीय कदम है। ट्राइसिटी प्रेस क्लब केंद्र सरकार और हरियाणा राज्य सरकार का धन्यवाद करते हुए ये उम्मीद करती है कि दोनों सरकार पत्रकारों के बारे में इसी तरह संवेदनशील रहेगी ।

और जो पत्रकारों से सम्बंधित ओर मांगे जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लिखी थी। वो भी केंद्र सरकार शीघ्र पूरा करने का प्रयासरत रहेगी । ट्राइसिटी प्रेस क्लब के महासचिव हरीश शर्मा ने बताया कि अध्यक्ष डॉ स्वस्तिक शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का ट्विटर के माध्यम से चीफ पैटर्न श्री वीपीएस राव, डां विनोद शर्मा, सर्वजीत सौढी, हरकेश ऐरी, मनोज शर्मा ,राकेश अष्ट, अवतार सैणी, छवि शर्मा, नरेन्द्र राय , मोनिका शर्मा, रमेश, के मेहता, राजा, विक्रांत दादा द्वारा धन्यवाद भी किया। मनोज शर्मा ने बताया कि इसके अलावा वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी पर हुए हमले की पूरजोर की निंदा की है और दोषियों को शीघ्र से शीघ्र सख्त कार्रवाई करने की मांग की ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।