जंडियाला गुरु शहर में हो रही सफाई ,सैनिटेशन और स्प्रे का निरीक्षण करने के लिए निकाय विभाग के डिप्टी डायरेक्टर ने किया दौरा ।
April 24th, 2020 | Post by :- | 154 Views
 जंडियाला गुरु शहर में हो रही सफाई ,सेनिटेशन और स्प्रे का निरीक्षण करने के  लिए निकाय विभाग के डिप्टी डायरेक्टर ने किया  दौरा ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
पंजाब के निकाय विभाग के कैबिनेट मंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा के दिशा निर्देशों अनुसार आज जंडियाला गुरु शहर में हो रही सफाई व्यवस्था ,सैनिटेशन और कोविड स्प्रे का निरीक्षण करने के लिए निकाय विभाग के डिप्टी डायरेक्टर डॉक्टर रजत ओबेरॉय पी सी एस नगर कौंसिल कार्यलय जंडियाला गुरु में पहुँचे। पत्रकार के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कोविड 19 से जंग जीतने के लिए निकाय विभाग भी अहम भूमिका निभा रहा है। कोविड वारियर्स की ओर से सफाई व्यवस्था के साथ साथ शहर में सैनीटाइजेश का काम भी पूरी तरह ज़ोर शोर के साथ चल रहा है,इसलिए कि शहर को क्रोना मुक्त रखा जा सके ।इसके इलावा उन्होंने ने कहा कि जो एकान्तवास क्षेत्र है वहाँ पर  सैनेटाईजेशन  और स्प्रे का पूरी तरह ख्याल रखा गया है इसलिए  कि यह क्षेत्र पूरी तरह क्रोना मुक्त रहे ।इसके इलावा उन्होंने कहा कि शहर में नालों की सफ़ाई  और कूड़ा डंप का ध्यान रखा जाएगा इसलिए कि शहर को और सुंदर बनाया जा सके ।इस मौके पर उनके साथ नगर कौंसिल के ई ओ जगतार सिंह ,एस ओ गगन्दीप सिंह व अन्य हाजिर थे ।
फ़ोटो कैप्शन डिप्टी डायरेक्टर निकाय विभाग बातचीत करते हुए ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।