अर्थ डे पर ‘प्रयास’ ने सोशल मीडिया से किया पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन
April 24th, 2020 | Post by :- | 71 Views

बराड़ा, (जयबीर राणा थंबड़)|
प्रयास समाज सेवा संस्थान बराडा ने 22 अप्रैल को अथ॔ डे के मौके पर एक पेंटिंग प्रतियोगिता सोशल मीडिया
द्वारा करवाई गई|
प्रयास महिला प्रवक्ता नीति जैन ने बताया की प्रयास का इस प्रतियोगिता करवाने का मुख्य उदेश्य कोरोना जैसी इस खतरनाक आपदा के समय बच्चों को घरो में रहने के लिये अपील करना व
बच्चों को प्रतियोगिता के लिये प्रोत्साहित करना है।
उन्होने बताया की प्रयास ने इस प्रतियोगिता को दो ग्रुप में किया पहले ग्रुप में कक्षा 5 से कक्षा 8 के बच्चों का एक ग्रुप बनाया दुसरे ग्रुप में कक्षा 9 से कक्षा 12 तक का एक ग्रुप बनाया।
सभी बच्चों से सेव अर्थ विषय पर अपनी कला की एक स्पष्ट फोटो प्रयास की महिला सदस्यों के पास मंगवाई। दोनो ग्रुप में 61 बच्चों ने भाग लिया।प्रयास महिला कोर्डीनेटर इन्दु विज, प्रवक्ता निति जैन, प्रभारी कुसुम चौहान व नीरू शर्मा ने जज की भुमिका निभाई व उनके निर्णय अनुसार
पहले ग्रुप में परोंजोल मुलाना ने प्रथम, वर्तिका बराडा ने द्वितीय, रौनक बराडा ने तृतीय,निशिका बराडा ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया।
दुसरे ग्रुप में कृतिका राणा बराडा ने प्रथम,जेसमीन मंगोलि जटान ने द्वितीय,दीपांशी जैन देहरादून ने तृतीय,खुशी बराडा ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया।
कोर्डीनेटर इन्दु विज ने बताया की लाक डाउन खुलने पर मंच के माध्यम से इन सभी विजेताओं भी पुरस्कार दिया जायेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।