पूर्व विधायक श्रीमती लतिका शर्मा ने मोरनी मण्डल के भाजपा कार्यकर्ताओं को कोरोना वायरस से बचाव के लिए आवश्यक दिशानिर्देश दिए
April 24th, 2020 | Post by :- | 106 Views

मोरनी न्यूज़ (अरुण वर्मा)

कालका विधान सभा से पूर्व विधायक श्रीमती लतिका शर्मा ने मोरनी मण्डल के भाजपा कार्यकर्ताओं को कोरोना वायरस से बचाव के लिए आवश्यक दिशानिर्देश दिए और कार्यकर्ताओं को इसके बचाव के लिए सैनिटाइजर, मास्क आदि आवश्यक सामग्री कार्यकर्ताओं को प्रदान की और कहा कि लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए लोगों को अच्छे से प्रेरित करें ओर यदि किसी व्यक्ति को किसी प्रकार की सहायता की आवश्यकता हो तो उसकी सहायता जरूर करें । उन्होंने आगे कहा कि मोरनी क्षेत्र से जितने भी लोगों ने मार्च के बाद नागपाल अस्पताल सेक्टर 11 पंचकूला से अपना इलाज करवाया है या किसी कारणवश नागपाल अस्पताल में गए हों ,वे कृप्या करके अपना नाम पता और मोबाइल न नोट करवा दें ताकि यहां से कुल संख्या का पता चल जाए ओर उन सबका चैकअप मोरनी में ही करवा सकें ।
इस दौरान मोरनी मण्डल से पवन धीमान शिवालिक विकास बोर्ड सदस्य, परमजीत सिंह महामंत्री, अंजना देवी, मीना देवी, रणबीर सिंह सरपंच भोज नाईटा , महेन्द्र सिंह युवा मोर्चा अध्यक्ष, जोगिंद्र पाल, टेक सिंह व खेम सिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।