एस एस पी देहाती ने जंडियाला गुरु की अनाज मंडी और शहर का किया दौरा ,शहर निवासियों ने सिरोपा डालकर किया भव्य स्वागत ।
April 24th, 2020 | Post by :- | 224 Views

एस एस पी देहाती ने जंडियाला गुरु की अनाज मंडी और शहर का किया दौर ,शहर में हुआ भव्य स्वागत ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज जंडियाला गुरु की अनाज मंडी और शहर का एस एस पी देहाती विक्रमजीत दुग्गल ने दौरा किया ।इस अवसर पर उन्होंने ने मंडी बोर्ड के सेक्टरी रमनदीप सिंह बात कर उनसे प्रबंधो के बारे में जानकारी ली ।उन्होंने ने वहाँ पर मौजूद मजूदरों ,किसानों ,और आढ़तियों की भी मुश्किलें सुनी और उन्हें सुलझाने का आश्वासन दिया ।सेक्टरी ने बताया कि इस अनाज मंडी में 671 खाने ट्रॉली खड़ी करने के लिए बनाए गए है इसलिए कि सोशल डिस्टेंस का पालन हो ।आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान मनजिंदर सिंह सरजा ने कहा कि मंडी में लेबर की कमी है क्यों बहुत कम लेबर को पास जारी हुए है उसका स्थाई हल हो इसलिए कि लिफ्टिंग होते समय मुश्किल ना हो ।इसके बाद एस एस पी देहाती जंडियाला गुरु शहर में पहुंचे जहां उन्होंने उनका और समूह अधिकारियों को सिरोपा डालकर भव्य स्वागत किया ।
उन्होंने कहा कि जंडियाला गुरु में इस समय काफी हद तक लोग सोशल डिस्टेंस की पालना कर रहें हैं और सबसे खुशी की बात यह है कि जो जंडियाला गुरु का क्रोना मरीज पॉजिटिव साहिल अरोड़ा की रिपोर्ट कल नेगटिव आई है ।इसके इलावा उन्होंने ने क्रोना के खिलाफ जंग जीतने के। लिये लोगों कोघर मे रहने और सोशल डिस्टेंस की पालना करने को कहा ।इस मौके पर एस पी ऑपरेशन शैलेन्द्र शैली ,डी एस पी जंडियाला गुरु गुरिंदरबीर सिंह ,एस एच ओ इंस्पेक्टर उपकार सिंह ,चौकी इंचार्ज जंडियाला गुर चरण सिंह व अन्य हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।