एनएसयूआई ने अर्नब गोस्वामी के विरुद्ध मामला दर्ज करने के लिए दी शिकायत-दीपांशु बंसल।
April 23rd, 2020 | Post by :- | 61 Views

पिंजौर-चन्दरकान्त शर्मा। रिपब्लिक न्यूज के एंकर अर्नब गोस्वामी द्वारा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्षा व यूपीए चेयरपर्सन श्रीमती सोनिया गांधी को केंद्रित कर सामाजिक सोहाद्र को खराब करने की नजर से धार्मिक एजंडे पर दंगे भड़काने के लिए, समाज मे घृणा तथा एकता को खत्म करने के लिए राष्ट्रीय न्यूज चैनल पर विभिन्न बयान दिए गए है। जिससे समाजिक एकता को ढेस पहुंची है। ऐसे व्यक्तियों द्वारा धर्मनिरपेक्ष देश मे धर्म के आधार पर विभाजन कर लोगो को भड़काना बिल्कुल असहनीय है। यह आरोप एनएसयूआई आरटीआई सेल के राष्ट्रीय संयोजक दीपांशु बंसल ने डीजीपी हरियाणा पुलिस, पुलिस उपायुक्त पंचकूला व सहायक पुलिस आयुक्त एसीपी कालका को अर्नब गोस्वामी के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए दी गई शिकायत में लगाए।गौरतलब है कि एनएसयूआई ने पूरे प्रदेश में अर्नब गोस्वामी के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए शिकायत दी है। इसके साथ ही देशभर में एनएसयूआई ने काफी संख्या में एफआईआर दर्ज करने के लिए मांग की है। दीपांशु का कहना है कि अर्नब द्वारा दिए गए बयानों से जहाँ पूरे देश मे सामाजिक एकता को बिगाड़ने का असर पहुंचा है, तो वही इसका असर हरियाणा में भी हुआ है जोकि एम धर्मनिर्पेक्ष राष्ट्र के लिए ठीक नही है।

— अर्नब द्वारा दिए गए ब्यान समाज मे नफरत, बैर व दंगा भड़काने वाले..

दीपांशु बंसल ने कहा कि अर्नब गोस्वामी ने विशेषतः धर्म विशेष को गुमराह करने का काम कर धर्मविशेष के विरुद्ध देश को भड़काने का काम किया। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्षा तथा भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्व0 राजीव गांधी जी की पत्नी व स्व0 इंदिरा गांधी जी की बहू सोनिया गांधी जी पर अभद्र टिप्पणिया कर न केवल एक महिला का अपमान किया, बल्कि सामाजिक एकता को भी नुकसान पहुंचाने का काम किया। अर्नब गोस्वामी द्वारा दिए गए तमाम बयान समाज मे नफरत, बैर व दंगा भड़काने वालो को शह देने वाले है।

— राष्ट्रीय न्यूज चैनल से आए दिन भड़काऊ ब्यान देना देशहित में नही…

दीपांशु बंसल ने बताया कि अर्नब गोस्वामी द्वारा दिए गए ब्यान कॉग्निज़ेबल अपराध को पूर्ण करते है, व यदि ऐसे व्यक्ति राष्ट्रीय न्यूज चैनल के माध्यम से आए दिन ऐसे भड़काऊ बयान देते रहे तो यह देशहित में ठीक नही होगा। जिसके लिए अर्नब गोस्वामी का हिरासत में लिया जाना जरूरी है।

— शिकायत में क्या की है मांग….

एनएसयूआई में राष्ट्रीय संयोजक दीपांशु बंसल द्वारा डीजीपी समेत पुलिस प्रशासन को भेजी गई शिकायत में मांग की गई है, कि अर्नब गोस्वामी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153A, 505(2) व अन्य सम्बंधित धाराओं के अंतर्गत FIR दर्ज कर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।