डाउन के चलते ,कैथल के एक निजी स्कूल संचालक ने स्कूल के सभी बच्चो की छः महीने की फ़ीस की माफ़ व अन्य निजी स्कूल संचालको से भी ऐसा करने की अपील की।
April 23rd, 2020 | Post by :- | 61 Views

कैथल, लोकहित एक्सप्रैस, (ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी ) । कैथल के चन्दना गेट ,अम्बकेश्वेर कालोनी  स्थित एक निजी स्कूल के संचालक पाला राम सैनी ने कोरोना वायरस के तहत लोग डाउन को देखते हुए अपने स्कूल के सभी बच्चों की 6 महीने की फीस और एडमिशन फीस भी माफ कर दी है और साथ में बच्चों को यूनिफॉर्म भी स्कूल की तरफ से दी जाएगी स्कूल संचालक पाला राम सैनी  का कहना है कि लॉक डाउन  के चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है इसी को देखते हुए मैं भी एक अपनी एक छोटी सी आहुति इस यज्ञ में डाल रहा हूं ताकि बच्चों के अभिभावकों को बच्चों की पढ़ाई की फीस  के लिए कोई चिंता ना  हो  और स्कूल के सभी टीचरों को तनखा भी समय के साथ पूरी की जाएगी उन्होंने बताया की बच्चो के ऑन लाइन दाखिले चल रहे है ,अभी तक 380 बच्चो का रजिस्टेशन हो चुका है  इससे  स्कूल पर लगभग 14 लाख  रुपए का भार पड़ेगा जिससे वह अपनी जेब से वहन करेंगे पाला राम सैनी ने अन्य निजी स्कूलों से भी अपील की है कि वह भी अपनी जेब के अनुसार इस आपदा की घड़ी में लोकहित के इस यज्ञ  में अपनी  आहुति जरूर डालें और जो कुछ हो सके वह अपने स्कूल के बच्चों के लिए जरूर करें  .

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।