जिला युवा विकास संगठन द्वारा उगाला बाजार में मास्क वितरित किए गए।
April 23rd, 2020 | Post by :- | 49 Views

कारोना निश्चित होगा परास्त -जब हर चेहरे पर होगा मास्क

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

जिला युवा विकास संगठन द्वारा कोविड 19 महामारी के दौरान चलाए जा रहे अभियान “कारोना निश्चित होगा परास्त -जब हर चेहरे पर होगा मास्क” के अंतर्गत आज उगाला गांव के बाजार में संगठन द्वारा जिन लोगों के पास मास्क नहीं थे उन्हें मास्क वितरित किए गए तथा लोक डाउन का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया।इस अवसर पर बराड़ा थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार व संगठन प्रधान व राष्ट्रीय युवा पुरस्कार से सम्मानित तरुण कौशल उपस्थित रहे ।संगठन के वरिष्ठ सदस्य राकेश चौधरी उगाला व संदीप सोनी की अगुवाई में बाजार में मास्क वितरित किए गए। इस अवसर पर थाना प्रभारी विरेंद्र कुमार ने कहा कि हरियाणा में हरियाणा सरकार द्वारा प्रत्येक व्यक्ति को मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है ऐसे में संगठन द्वारा निशुल्क रूप से मास्को का वितरण करना प्रशंसनीय सराहनीय कार्य है हम मास्क लगाकर कोरोना महामारी को फैलने से रोक सकते हैं तथा मास्क लगाने से ना केवल हमारा बल्कि दूसरे लोगों का भी बचाव होता है। तथा हमें इस महामारी से जीतने के लिए लोक डाउन की हिदायततों का पालन करना होगा तथा एक जिम्मेदार नागरिक का निर्वाह करते हुए सरकार और प्रशासन का सहयोग करना होगा उन्होंने संगठन द्वारा चलाई जा रही मुहिम कोरोना निश्चित होगा परास्त जब हर चेहरे पर होगा मास्क की प्रशंसा की ।
इस अवसर पर संगठन प्रधान तरुण कौशल ने बताया कि जिला युवा विकास संगठन लोक डाउन के बाद क्षेत्र में 2000 रेडीमेड मास्क वितरित किए तथा जब हरियाणा सरकार ने प्रत्येक व्यक्ति को मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया तो उसके बाद जिला युवा विकास संगठन ने निर्णय लिया कि संगठन मास्क तैयार करवा कर क्षेत्र में वितरित करेगा । संगठन द्वारा संगठन के स्वयंसेवकों के परिवार की महिलाओं व प्रिंस टेलर व उसके वर्करों के सहयोग से प्रतिदिन 500 से अधिक मास्क तैयार करके क्षेत्र में वितरित किए जाते हैं

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।