जिले में कोरोना वायरस से सम्बन्धित कुल 445 सैम्पल अभी तक लिए गए हैं जिनमें से 426 की रिपोर्ट नेगटिव प्राप्त हुई : डॉ संतलाल
April 23rd, 2020 | Post by :- | 55 Views

पानीपत, । स्वास्थ्य विभाग द्वारा वीरवार को लघु सचिवालय में स्थित सभी कार्यालयों के अधिकारियों और कर्मचारियों की कोरोना वायरस के दृष्टिगत स्क्रीनिंग की गई। स्वास्थ्य विभाग की ओर से डाक्टर और स्वास्थ्य कर्मियों की टीम ने यह स्क्रीनिंग की। उपायुक्त हेमा शर्मा, एडीसी प्रीति सहित सभी प्रशासनिक अधिकारियों, विभागाध्यक्षों सहित विभिन्न कर्मचारियों की स्क्रीनिंग की गई।

कुल 335 अधिकारियों और कर्मचारियों की स्क्रीनिंग की गई जिनमें 25 कर्मचारियों को मामूली कमजोरी महसूस हुई पाई गई और 4 को बुखार मिला। इन सभी को दवाई दे दी गई है। यह जानकारी सिविल सर्जन डा0 संतलाल वर्मा ने दी।
________________________
पानीपत, । सीएमओ डॉ संतलाल वर्मा ने बताया कि जिले में कोरोना वायरस से सम्बन्धित कुल 445 सैम्पल अभी तक लिए गए हैं जिनमें से 426 की रिपोर्ट नेगटिव प्राप्त हुई है। 15 रिपोर्टस का परिणाम अभी प्राप्त नहीं हुआ है। होम अण्डर क्वारनटाईन के तहत 716 घरों के बाहर नोटिस चस्पा किए गए हैं। अब तक 521 घरों में 2438 लोगों को क्वारनटाईन में रखा गया है। इसके अलावा डोर-टू-डोर सर्वे के लिए 928 आशावर्कर भी लगाई गई हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।