कोरोना संक्रमण के बीच मददगार बनी महिलाएं
April 23rd, 2020 | Post by :- | 83 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)। वैश्विक संकट के बीच हर कोई मदद के लिए आगे आ रहे हैं इस पर गजसिंहपुर की महिलाओं ने भी मानवता का ख्याल रखते हुए अपना योगदान दिया है वहीं गर्मी के बढ़ते तीखे तेवर को देखते हुए कस्बे की महिलाओं ने अपने पैसे से मटके खरीदकर अल सुबह बैसाखी अमावस्या पर अल सुबह स्नान किया उसके बाद महिलाओं ने मटको में पानी भरकर सोशल डिस्टेंडिंग की पालना करते हुए अपने सिर पर मटके रखकर कतारबन्ध होकर कस्बे से रवाना हो गयी ।

कस्बे से दूर एक किलोमीटर तक चलकर रायसिंहनगर-गजसिंहपुर मार्ग पर स्थित बाबा रामदेव मन्दिर पर जाकर ठन्डे पानी से भरे मटके दान किए महिलाओं ने पहले तो मन्दिर पर जल चढ़ाया ओर मन्दिर में देश कोरोना मुक्त के लिए मन्नतें मांगी इस सेवा में छोटी बच्चियों ओर व्रद्ध महिलाओं ने भी अपना सहयोग दिया गांव 39 बीबी के पास प्याऊ तो लगा है लेकिन पिछले कुछ समय से खराब पड़ा है जिस कारण गर्मी के चलते राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है इस संकट की घड़ी में किसी को परेशानी ना हो इस लिए इन महिलाओं ने मानवता के लिए अपना कदम बढ़ाया है कस्बे की महिलाओं ने बताया कि इस जंग को साथ मिलकर लड़ेंगे ओर कोरोना पर जीत हासिल करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।