कोंडागांव में हो रहा है रेत का अवैध उत्खनन
April 23rd, 2020 | Post by :- | 300 Views

कोंडागांव जिला मुख्यालय में स्थानीय जोन्द्रापदर डेम में नारंगी नदी में रेत का अवैध उत्खनन जोरों से चल रहा है आज जब मीडियाकर्मी के कुछ लोग जब वंहा पहुंचे तो एक दर्जन से भी ज्यादा ट्रेक्टर रेत निकालने के कार्य कर रहे थे उनसे पूछने पर उनके द्वारा कोई भी संतोष जनक जवाब नही दे पाए उनमे से कुछ लोगों के पास तो कोंडागॉंव  SDM के द्वारा जारी किया गया सरकारी दस्तावेज भी नहीं था और जिनके पास था वो भी एक पास में दो वाहन में चस्पा किया गया था। जारी दस्तावेज में कंही भी उत्खनन का जिक्र नही था जबकि उसी परिवहन के लिए जारी दस्तावेज पर अवैध उत्खनन किया जा रहा है ।

जब इस मामले में कोंडागॉंव अनुविभागीय अधिकारी राजस्व पवन प्रेमी से फोन पर जानकारी चाही गई तो उनके द्वारा  यह कहा गया कि मैंने शासकीय कार्य हेतु परिवहन की अनुमति प्रदान किया है बाकी खनिज विभाग से अनुमति लेना होगा तो तत्पश्चात खनिज निरीक्षक नेहा टंडन  से फोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस प्रकार की कोई भी जानकारी हमारे पास नही आई है और ना ही किसी को उत्खनन का आदेश जारी किया गया है अब देखना यह है कि प्रशासन इस पर क्या कार्यवाही करती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।