जंडियाला गुरु की अनाज मंडी में गंदगी से भरे शौचालय उठा रहें है मंडी बोर्ड के प्रबन्धों पर सवाल ।
April 23rd, 2020 | Post by :- | 281 Views

———-
गंदगी से भरे शौचालय मंडी बोर्ड के प्रबंधों पर उठा रहे है सवाल

कर्फ्यू लॉकडौन के कारण जिला प्रशासन द्वारा अनाज मंडियों में कोविड 19 जैसी म्हांमारी से बचाव के लिए अनाज मंडी में मार्किट कमेटी द्वारा खाने तैयार किये गए थे।लेकिन दूसरी ओर शौचालय की हालत देखकर मंडी बोर्ड के प्रबंधों पर सवाल भी उठते हैं कि आखिर हर तरह की सुविधा होने का दावा करने के बावजूद भी मंडी बोर्ड के अधिकारी कठघरे में खड़े हैं ।एक तरफ जहाँ कोविड 19 म्हांमारी की दहशत लोगों में है तो वही सफाई व्यवस्था की मंडी में धज्जियां उड़ रहीं हैं

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस मामले को लेकर मंडी बोर्ड के सेकेट्री रमनदीप सिंह से बात की गई तो सफाई व्यवस्था पर उन्होंने कहा कि हम सफाई का पूरा ध्यान रख रहें है । एक आढ़ती के पास 20 -25 मजदूर लाने का अधिकार है और आज करीब 340 किसानों के पास हमारे पास ।पास जारी करने मामले उन्होंने बताया कि यह विभाग के पोर्टल द्वारा ही जारी होते है कितनी गिनती है इसका कोई फिक्स नही है यह हर रोज़ कम ज्यादा होते रहते हैं ।जो 12 प्रतिशत नमी वाली गेहूं है वह मंडी के गेट से ही वापिस भेज दी जाती है ।सभी आढ़तियों को पास जारी किए गए है इसलिए कि उन्हें मंडी में आने को कोई मुश्किल ना हो।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review