गरीबों का पेट भरने के लिए खाखी ने बढ़ाया हाथ : ASI कुलदीप सिंह व टीम
April 23rd, 2020 | Post by :- | 531 Views

गुरुग्राम लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

लॉकडाउन : पुलिस कर रही गरीबों की मदद, खाना बनाकर मुफ्त में बांटा*

*गरीबों का पेट भरने के लिए पुलिस कर्मचारी एएसआई कुलदीप सिंह ने यौद्धा बनकर बढ़ाया मदद का हाथ*

गुरुग्राम। कोरोना संक्रमण (कोविड़-19) लॉकडाउन के इस माहौल में गरीब और असहाय लोगों की मदद करने में पुलिस अहम रोल अदा कर रही है। हरियाणा प्रदेश के गुरुग्राम सेक्टर 18 सुखराली एनक्लेव में पुलिस खाना बनाकर गरीब और भटक रहे लोगों को मुफ्त खाना बांट रही है।

एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि गरीबों की मदद के लिए पुलिस प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है। जिसके लिए उपायुक्त गुरुग्राम अमित खत्री ने टास्क फोर्स का गठन किया है। जिसमें पुलिस कर्मचारी, एमपीएच डब्ल्यू, आशा वर्कर और डॉक्टर की टीम है। पुलिस कर्मचारी के इंचार्ज एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि हमारी टीम डोर टू डोर सर्वे कर रही है। वहीं लोगों के स्वास्थ्य समस्या के बारे में पूछा जा रहा है और समस्याओं का समाधान भी किया जा रहा है।

पुलिस कर्मचारी कुलदीप सिंह ने बताया कि उनकी टीम पका हुआ खाना वितरित कर रही है और साथ में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करवा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह अपनी टीम को लेकर सुबह 8:00 बजे से रात्रि तक ड्यूटी कर रहे हैं ताकि गुरुग्राम को करोना के संक्रमण से बचाया जा सके समय-समय पर एएसआई कुलदीप सिंह अपनी टीम के सदस्यों को खुद साथ काम करवा कर उनका उत्साह बनाते रहते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।