मेरिटोरियस स्कूलों में सैशन 2020-21दाखला परीक्षा रजिस्ट्रेशन कराने की डेट में बढ़ोतरी ।
April 23rd, 2020 | Post by :- | 147 Views
मेरिटोरियस स्कूलों में सेशन 2020-21दाखला परीक्षा रजिस्ट्रेशन कराने की डेट में बढ़ोतरी ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जैसे कि हर वर्ष शिक्षा विभाग की मेरिटोरियस सोसाइटी द्वारा दसवीं कक्षा में मैरिट हासिल करने वाले छात्रों की अमृतसर ,बठिंडा ,फिरोजपुर ,गुरदासपुर ,जलन्धर ,लुधियाना ,मोहाली ,पटियाला ,संगरूर और तलवाड़ा (हुशियारपुर )में स्तिथ मेरिटोरियस स्कूलों में 11 वीं कक्षा के लिए परीक्षा ली जाती है ।पर इस वर्ष कोविड 19 से सुरक्षा सबंधी नियमों की पालना करते हुए भारत सरकार और पंजाब सरकार द्वारा कर्फ्यू /लॉकडौन की डेट को 15 अप्रैल से 3 मई तक बढ़ाए जाने के कारण सेशन 2020 -21के लिए पंजाब के सभी मेरिटोरियस स्कूलों में 11 कक्षा के  लिए रजिस्ट्रेशन की डेट बड़ाई गई है
 जानकारी देते हुए विभाग  के प्रवक्ता ने कहा कि मेरिटोरियस सोसाइटी द्वारा इस सबंध में छात्रों को सूचित कर दिया गया है और पंजाब के सारे मेरिटोरियस स्कूलों में दाखिला परीक्षा की रजिस्ट्रेशन कराने की डेट 10 मई की शाम 5 बजे तक कर दी गई है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।