केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के आवास पर तैनात एक सुरक्षा गार्ड कोरोनो पॉजिटिव
April 23rd, 2020 | Post by :- | 69 Views

मुंबई  :    कोरोना वायरस का कहर झेल रहे मुंबई से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के आवास पर तैनात एक सुरक्षा गार्ड का कोरोनो वायरस टेस्ट किया गया है। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रामदास आठवले मोदी सरकार में सामाजिक न्याय राज्य मंत्री हैं और बांद्रा पूर्व इलाके में रहते हैं।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा गार्ड ने लगभग पांच दिन पहले टेस्ट कराया था। उसे एक राज्य सराकार द्वारा संचालित अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसका इलाज चल रहा है। गार्ड में कोरोना वायरस के लक्षण देखे गए थे, जिसके बाद उसे टेस्ट कराने के लिए अस्पताल भेजा गया था।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अठावले के नेतृत्व वाले अधिकारी ने कहा, जब हमने कल उसके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की, तो हमें पता चला कि वह अस्पताल में भर्ती हो रहा है। महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र अवध, जिन्होंने कोरोनोवायरस के लिए अपने कुछ सुरक्षा कर्मचारियों के परीक्षण के बाद खुद को क्‍वारंटीन लिया था, मंगलवार को एहतियात के तौर पर पड़ोसी ठाणे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।