तेरहवीं में होने वाले खर्च के पैसे को किया जरूरतमंद लोगों को दान
April 23rd, 2020 | Post by :- | 148 Views

कांकेर -: जहां पुरा देश कोरोना से जंग लड़ रही है वही दुसरी ओर लॉक डाउन के चलते बहुत से गरीब परिवार एंव अन्य जगहों के फसे लोगो के पास खाने के लिए राशन चावल दाल शासन प्रशासन पंहुचा रही है और लोग भी बढ़ चढ़ के लोगो के मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे है इसी तरह आज भानुप्रतापपुर में एक व्यक्ति ने अपने पत्नी के तेरहवीं में होने वाले खर्च के पैसे को जरुरत मंद लोगो की मदद करने राहत केंद्र में दान किया

बता दे भानूप्रतापपुर सुभाष वार्ड निवासी गजाधर सिंह ठाकुर की पत्नी कांति ठाकुर का पिछले दिनों निधन हो गया था पर लाकडाउन के चलते किसी भी प्रकार के सामजिक कार्यक्रम की मनाही है जिसके चलते गजाधर सिंह ठाकुर अपने पत्नी का तेरहवीं कार्यक्रम मे ज्यादा लोग शामिल नहीं हुए इससे जो खर्च होना था वह खर्च का पैसा बच गया जिसे गजाधर सिंह ठाकुर ने सामुदायिक भवन राहत केंद्र शिविर में पहुँचकर नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील पाढ़ी को चावल और 5001 रु नगद पैसा सौपते हुए कहा कि इसे जरूरतमंद लोगों को राहत पहुंचाए मेरे ओर से छोटी सी मदद है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।