पूर्व विधायक लतिका शर्मा कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों को कर रही जागरुक
April 23rd, 2020 | Post by :- | 74 Views

मोरनी न्यूज़ (अरुण वर्मा)

 मोरनी क्षेत्र में कालका से पूर्व विधायक लतिका शर्मा कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों को जागरुक कर रहीं हैं और लोगों को वायरस से बचाव के लिए सैनिटाइजर ,मास्क और जरूरी सामान देकर महामारी से बचाव के उपाय बता रहीं हैं । इसी कड़ी में आज उत्तरों , राजी टिकरी ओर ठंडोग पंचायत में जाकर लोगों को वायरस से बचाव के लिए जरूरी सामान बांटा । उन्होंने मोरनी क्षेत्र के लोगों का इस बात के लिए धन्यवाद भी किया कि यहां के लोग पूर्ण रूप से लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं ओर फालतू में बाजार आदि में नहीं जाते । पूर्व विधायक लतिका शर्मा बताया कि इस महामारी से बचाव हेतु यह अति आवश्यक है कि सोशल डिस्टेंस का पूरी तरह से पालन हो ,क्योंकि मुख्य रूप से यह बिमारी एक संक्रमित व्यक्ति से संपर्क में आने से ही दूसरे व्यक्ति में प्रवेश करती है यदि हम उस संक्रमित व्यक्ति से आवश्यक दूरी बना के रखते हैं तो हम इस बिमारी से संक्रमित होने से बच सकते हैं ।
इस दौरान लतिका शर्मा जी हथिया गांव में भी गई जहां पर आईटी प्रमुख मोरनी मण्डल भूपेंद्र सिंह हथिया की माता जी के देहावसान पर परिवार को सांत्वना दी और ढांढस बढ़ाई ।
इस दौरान इनके साथ सुखबीर सिंह मण्डल अध्यक्ष, निशा ठाकुर महिला मोर्चा अध्यक्षा, भूपेंद्र सिंह आईटी प्रमुख, विरेन्द्र सिंह सरपंच , माम चंद सरपंच, लेख राज, हरदयाल सिंह, सुरेन्द्र सिंह , ध्यान सिंह,प्रीतम सिंह आदि उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।