मुख्यमंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपशब्दों का प्रयोग, दो युवकों पर मामला*
April 22nd, 2020 | Post by :- | 497 Views

कांकेर-:  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ सोशल मीडिया फेसबुक में अपशब्दों का प्रयोग करने वाले दो युवकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश एनएसयूआई महासचिव चमन साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 5 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से दीये जलाने की अपील की थी। जिस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्विटर पर एक पोस्ट कर अपनी बात रखी थी। मुख्यमंत्री के उस पोस्ट का स्क्रीनशॉर्ट लेकर आरोपी युवक मोहित साहू पिता संतोष यादव 20 वर्ष निवासी सुभाष वार्ड ने अपने खिल्लाड़ी मोहित फेसबुक आईडी से पोस्ट कर खिलाड़ी आपत्ति जनक पोस्ट व कमेंट करने बाते लिखी थी। उक्त पोस्ट पर कमेंट करते हुए आरोपी युवक करण यादव पिता कमल यादव 25 वर्ष निवासी सुभाष वार्ड ने मुख्यमंत्री के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया था जिस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 294, 292, 112, 34, 67, 67(क) के तहत अपराध पंजीबद्ध जांच में लिया और दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया। जहां से न्यायलय ने दोनो आरोपियों को जेल भेज दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।