कोरोना: गृहमंत्री शाह ने की दिल्ली पुलिस की तारीफ, बोले- साथ मिलकर लड़ाई जीतेंगे
April 22nd, 2020 | Post by :- | 88 Views

नई दिल्ली    :        केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान दिल्ली पुलिस के कार्य की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि हम मिलकर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को जीतेंगे। दिल्ली पुलिस लॉकडाउन के दौरान कानून-व्यवस्था बनाए रखने के अलावा कई तरह की मानवीय सहायता ऑपरेशन को अंजाम देने में भी जुटी हुई है।

शाह ने दिल्ली पुलिस के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली पुलिस अपने ध्येय वाक्य शांति-सेवा और न्याय को जीती है। हमें दिल्ली पुलिस पर गर्व है। हम सब मिलकर इस लड़ाई को जीतेंगे।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने रविवार को खाने के पैकेट्स की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा था कि 1948 में अपनी स्थापना के बाद से दिल्ली पुलिस द्वारा सबसे बड़ा मानवीय राहत अभियान चलाया जा रहा है। शहरी गरीबों और बेघरों को अब तक पांच मिलियन फूड पैकेट वितरित किए गए हैं। वही, जरूरतमंद परिवारों को 145 टन राशन भी वितरित किया गया है।

दिल्ली पुलिस अपने कोरोना पॉजिटिव कर्मचारी को देगी 1 लाख
दिल्ली पुलिस के मुताबिक उसका कोई भी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिलेगा, तो उसे एक लाख रुपये नकद दिए जाएंगे। यह धनराशि वेलफेयर फंड से मुहैया कराई जाएगी। इस आशय के आदेश दो दिन पहले शुक्रवार को ही दिल्ली पुलिस आयुक्त ने किए हैं।

चांदनी महल: दो कॉन्सटेबल के बाद SHO का ड्राइवर भी पॉजिटिव
चांदनी महल थाने के दो ‌कॉन्स्टेबल पहले ही कोरोना पॉजिटिव मिले थे। अब एक और सिपाही का टेस्ट भी पॉजिटिव पाए जाने से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है। शनिवार को पॉजिटिव आए सिपाही एसएचओ के ड्राइवर बताए जा रहे हैं। इससे पहले एसएचओ समेत तीनों इंस्पेक्टर और थाने के 80 पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।